गुजरात की नंगी पिक्चर

Image source,इंग्लिश सिखाना

Image caption,

ऑडियो सेक्सी कहानी: गुजरात की नंगी पिक्चर, ओह बेब.... यू आर दा हॉटेस्ट आइ हॅव एवर बिन विद ऑन बेड.. भारत अपनी चुदाई ख़तम करके अपने पार्ट्नर से बोलने लगा.

वेक्यूम ट्यूब का आविष्कार कब किया गया

अहहहहा.... ओह्ह्ह यआःा अहहहहा फक मी हार्ड अहहहहहा: कहके निधि भारत को प्रोत्साहन देने लगी और भारत भी किसी मशीन की तरह उसे चोदे जा रहा था.... ऑनलाइन कैसे पढ़ाई करूंतुम बड़े चौड़े हो रहे हो हाँ... सास है वो तुम्हारी शालिनी ने दरवाज़ा बंद किया और फिर जाके भारत के पास बैठी.

भार्गव ये सुनके झट से बिस्तर से उठा और अपने कपड़े पहनने लगा... कपड़े पहेन के भार्गव झट से शालिनी के रूम से बिना कुछ बात किए निकल गया... भार्गव के जाते ही शालिनी अपने वॉर्डरोब के पास गयी और क्वेस्चन पेपर को देखने लगी.. कुछ सेकेंड्स के बाद शालिनी ने भारत को फोन किया. लद्दाख की आज की ताजा खबरनही अभी नही. तुम अपना कार्य पूरा होने से पहले नहा नही सकती. इससे हम जिस कार्य के लिए निकले हैं उस कार्य मे विघ्न पैदा हो जाएगा. रत्ना ने मुझे साफ साफ मना कर दिया..

मुझसे अब और अपनी वासना पर काबू नही रखा जा पा रहा था. मैने उसकी आँखों मे झाँका तो वो अपने जिस्म को उसी पोज़िशन मे रख कर अपने लिंग को मेरी योनि के मुहाने पर टिकाए रखा था. मेरी टाँगे चौड़ी हो रही थी. उसके सामने मेरी योनि उत्तेजना मे पानी छ्चोड़ता जा रहा था..गुजरात की नंगी पिक्चर: साथ ही साथ दूसरी ओर से दिशा की चूचियो से जीतरं ने दूध दुहना शुरू कर दिया. दोनो ओर से दूध की गर्म धार देवता जी पर पड़ रही थी. मैने देखा की वहाँ मौजूद सभी के बदन कसमसा रहे थे. उनके जांघों के जोड़ पर लिपटे वस्त्र मे उनके लिंग के उभार सॉफ दिख रहे थे..

मैं थोड़ा हिचकिचाई पर मुझे चाचा पर पूरा विस्वास था कि वो सब अच्छी तरह ही करेंगे. मैने अपनी मुस्कान से उनकी बात का जवाब दिया..रूबी सिन्हा..... रूबी सिन्हा..... लुक्स लाइक शी ईज़ नोट हियर... शालिनी वर्मा, यू कॅन प्लीज़ गो फॉर दा इंटरव्यू... अगली सुबह, प्लेसमेंट ऑफीसर ने बाहर बैठे स्टूडेंट्स को देखते हुए कहा... शालिनी के जाते ही सिड थोड़ा चिंतित हुआ...

तापमान आज का कितना है - गुजरात की नंगी पिक्चर

रीना के जाते ही भारत ने अपने दिमाग़ पे ज़ोर लगाया, पर उसे मलेशिया का क्लू कुछ नहीं मिला... कॉफी और सिगर्रेट ख़तम करके भारत रूम की तरफ निकल गया.. खाने के साथ एक बार फिर रीना की चुदाई में व्यस्त हो गया....वहाँ ज़मीन पर लेट जाओ और हमारे सामने अपनी योनि खोल कर दिखाओ मैने देखा दोनो के लंड उत्तेजित हो चुके थे और दोनो अपने अपने खड़े लंड को सहला रहे थे..

आदमी सब कमर पर एक लाल लूँगी बाँध रखे थे. उनके कमर के उपर का हिस्सा नंगा ही रहता था. सारे मर्द हत्ते कत्ते और अच्छि कद काठी के थे. सब को कुच्छ ना कुच्छ काम बाँट रखा था.. गुजरात की नंगी पिक्चर हमलों से सुर्ख लाल हो गये थे पहले तो चुदाई और फिर इस तरह चूसना. दोनो निपल्स पूल पूल कर इंच भर के हो गये थे. उनके चारों ओर काले दायरे मे पिंपल्स की तरह कई दाने उभर आए थे..

मैं उठ कर खड़ी हुई और बोली - रतन ! तुम एक अच्छे लड़के हो. तुम अब मेरी पीठ पर मालिश कर दो. और मैं अपने शर्ट के बटन खोल कर बिस्तर पर उल्टी लेट गई. रतन आँखें फाड़ फाड़ कर मुझे देख रहा था. मैं बोली - क्या हुआ ? आओ और मालिश करो..

idea का मालिक कौन है?

गुजरात की नंगी पिक्चर उम्म्म अहहा उम्म्म्म ओह यस अहहहः तूऊ तूऊ... उयुम्मम्मममम रीना किसी प्रोफेशनल रंडी की तरह ब्लोवजोब देने लगी... लंड को मूह से निकलती और उसपे थूक के फिर मूह में लेने लगती.

सल्फास टेबलेट इमेजेज? पुलिस वाले सेक्सी वीडियो

गुजरात की नंगी पिक्चर तुम बड़े चौड़े हो रहे हो हाँ... सास है वो तुम्हारी शालिनी ने दरवाज़ा बंद किया और फिर जाके भारत के पास बैठी.

अश्वगंधा शिलाजीत कैप्सूल के फायदे

हम दोनो गलियारे से चलते हुए आगे बढ़ रहे थे. रास्ते मे जीवन एक आदमी के साथ बातें करते हुए जाते दिखे. उन्हों ने भी हमको देख लिया था. वो हमे आता देख कर रुक गये.. मैने अपने भाई के पानी छोड़ते लंड को मुँह में ले कर उपर भाई की तरफ देखा.तो सिसकियाँ भरते सुल्तान भाई मुझे बड़े प्यार से अपना लंड चूसते हुए देख रहा था..

गुजरात की नंगी पिक्चर कोई बात नहीं मासी... देखिए, इसमे हमें कुछ पता चलेगा... प्रीति ने सीमी से कहा और दोनो ने डाइयरी खोल दी.

ध्यान लगाने के तरीके

यूपी के राज्यपाल का नामबाहर कार की आवाज़ सुन कर मैने खिड़की से देखा तो मेरे पति कार से उतर रहे थे. मैं जल्दी से दरवाजा खोलने दौड़ी. बाहर ठंडी हवाएँ चल रही थी लेकिन बंगले के अंदर ठंड नही लग रही थी. मेरे पति अपने हाथों मे बहुत सारे खाने के पॅकेट्स ले कर कार से बाहर आए..

समीर.. एक कप चाइ का पिलाएँगे प्लीज़.. ऊप्स सॉरी, मुझे याद नहीं रहा कि इतनी जल्दी कोई स्टाफ नहीं है.. रहने दीजिए भारत ने अंजान बनते हुए कहा. बिस्तर पर लेट कर मैं मेरे पति का इंतज़ार करने लगी. गेस्ट रूम सीढ़ियों के बगल मे ही था और मैने गस्ट रूम का दरवाजा अपने पति के लिए खुला ही रखा था. गेस्ट रूम की लाइट मैने बंद कर दी थी पर बाहर से रोशनी की एक लकीर खुले दरवाजे से अंदर आ रही थी. थोड़ी देर बाद मेरे पति चुपके से गेस्ट रूम मे आए..

हम को, मुझे और मेरे पति को, उनके एक दोस्त ने रात के खाने पर बुलाया था. वो फ्राइडे का दिन था. मेरे पति के दोस्त का घर गुड़गाँवा मे था जो कि हमारे घर से थोड़ा दूर था क्यों कि हमारा घर तो देल्ही मे है..

वो मुझे लेकर एक दिन बाजार गयी और मेरे लिए स्कर्ट/ब्लाउस, डीप गले के और छ्होटे छ्होटे कपड़े ले आई. मेरे लिए झीनी नाइटी. ढेर सारे नेट वाले ब्रा और पॅंटी तक ले आई..

नही स्वामी जी मैने उन्हे कुच्छ भी नही बताया. लेकिन मैं चाहती हूँ कि आप उन्हे भी अपने आश्रम मे बाँध लो जिससे मुझे आपसे संबंध बनाए रखने के लिए कोई लूका छिपि नही करनी पड़े..

महात्मा ज्योतिबा फुले मराठी मुझे उस की चूत बिना देखे ही, सिर्फ़ छुने से ही पता चल चुका था कि उस की फूली हुई चूत सफाचट है, बिल्कुल मेरी जैसी..

रिपब्लिक न्यूज़ चैनल

गुजरात की नंगी पिक्चर: पीछे से सुल्तान भाई ने मेरी गान्ड से अपना मुँह अलग किया और खुद थोड़ा उपर उठ कर साथ ही मेरी कमर में भी हाथ डाला और मेरी गान्ड को भी पीछे से थोड़ा उपर उठा लिया.. यह एरिया मैं आज रात पेट्रॉल्लिंग नही चाहिए.. और अगर हो भी तो मेरी पार्टी नही रुकनी चाहिए भारत ने अपने ग्लासस पहेन के कहा.