बीएफ एक्स एक्स वीडियो

Image source,भोजपुरी वीडियो क्सक्सक्स

Image caption,

ब्लू एडल्ट सेक्सी: बीएफ एक्स एक्स वीडियो, (वाकई ही नीलोफर अपने शोहर की दिल से इज़्ज़त करती थी.कि वो आहतरम उस का नाम अपनी ज़ुबान पर कभी नही लाती थी.. मगर अपने शोहर की सब से ज़्यादा संभाल कर रखने वाली इज़्ज़त (चूत) को उस के साले (अपने सगे भाई) के हाथो ही कई दफ़ा लुटवा चुकी थी).

थ्री एक्स वीडियो हिंदी में

अपने बेटे की अपनी बहन के लिए ये बे ताबी देख कर रज़िया बीबी ने ज़ाहिद को मज़ीद इंतिज़ार की ज़हमत देना मुनासिब ना समझा.. सेक्सी पिक्चर नंगी हिंदी मेंउस रात हस्बे मामूल ज़ाहिद अपनी ड्यूटी से लेट वापिस आया. तो उस वक्त तक उस की अम्मी और शाज़िया दोनो अपने कमरे में सो चुकी थी..

तो डबल रोटी की तरह फूली हुई अपनी अम्मी के मोटे फुद्दे को इतने करीब से देख कर ज़ाहिद की साँस उस के हलक में ही अटक गई.. इंग्लिश सेक्स ब्लू सेक्सरज़िया बीबी अपने बेटे ज़ाहिद के लंड की टोपी को चाट्ती हुई नीचे जाती.और फिर चाट्ती हुई दूसरी तरफ से वापिस लंड की टोपी तक पहुँच जाती थी..

अच्छा में रिज़वान (ज़ाहिद) की दो फोटो तुम को सेंड कर रही हूँ.इन को देखो और एंजाय कर के सो जाओ,सुबह तुम से स्कूल में मुलाकात हो गी नीलोफर को जब शाज़िया की तरफ से कोई जवाब नही आया. तो उस ने फिर फोन की लाइन पर छाई हुई खामोशी को तोड़ते हुए कहा और फोन बंद कर दिया..बीएफ एक्स एक्स वीडियो: चुदाई की इस पोज़िशन में ज़ाहिद अब शाज़िया की गान्ड पकड़ कर पूरे जोश से उसे चोद रहा था. जब के शाज़िया अपनी गान्ड अपने भाई के लंड पर झूल झूल कर बहुत मज़े से चुदवा रही थी..

क्या फ़ायदा इस खोबसूरती और जवानी का यार जब शोहर ही पास ना हो नीलोफर भी अपनी तारीफ सुन कर मुस्कुराइ और शाज़िया के नज़दीक होते हुए बोली..तो अब तुम क्या चाहते हो कि में तुम्हें क्या कह कर बुलाया करूँ ज़ाहिद रज़िया बीबी ने ज़ाहिद के लंड को हाथ में थामा और अपनी नज़रें उठा कर अपने बेटे से पूछा..

पेशाब करती हुई औरत का वीडियो - बीएफ एक्स एक्स वीडियो

मेडम आप अपने शोहर के साथ उस दूसरे कोने में जेया कर अंदर गारमेंट्स सेलेक्ट कर लो,में एक कस्टमर को फारिग कर के आप के पास आती हूँ उस सेल्स गर्ल ने शाज़िया से कहा और फिर अपने पहले कस्टमर से डील करने वापिस चली गई..उूुउउफ़फ्फ़ यार मेरा तो दिल अभी से उस नाज़नीन से बात करने को चाह रहा है, रात का इंतज़ार अब कौन कम्बख़्त करे,वैसे तुम मुझ पर भरोसा रखो में उस को जल्दी ही लाइन पर ले आउन्गा मेरी जान ज़ाहिद ने अपने लंड को अपनी पॅंट की पॉकेट में से मसलते हुए कहा..

अपनी बहन के भारी जिस्म को अपनी बाहों की क़ैद में जकड़े जकड़े ज़ाहिद ने अपने हाथ को शाज़िया के पेट के ऊपर से ले कर. उस की कमीज़ के ऊपर से ही अपनी बहन के मोटे और भारी मम्मे को पहली बार अपनी मुट्ठी में जकड़ा और उसे दबाने लगा.. बीएफ एक्स एक्स वीडियो और आज अपनी शरीफ अम्मी के बेवा जिस्म में क़ैद इस चुड़क्कड़ औरत को शाज़िया और ज़ाहिद ने अपनी ज़ुबान और लंड से रिहाई दिला दी थी.).

जमशेद का सख़्त लंड ज्यों ही उस की बहन की गरम ज़ुबान और उस के नरम होंठो से रगड़ ख़ाता हुआ नीलोफर के मुँह के अंदर बाहर हुआ. तो मज़े की शिद्दत से जमशेद बे हाल हो गया..

सेक्स वीडियो दीपिका पादुकोण?

बीएफ एक्स एक्स वीडियो ज़ाहिद ने तो उसे एक ही रात में इतना ज़्यादा और इतना जबर्जश्त तरीके से चोदा था. कि उस के भाई का लंड अब उस की चूत में ना होने के बावजूद शाज़िया को अभी तक अपने भाई के लंड की सख्ती और गर्मी अपनी गरम और मोटी फुद्दि की दीवारों में महसूस हो रही थी..

कैलकुलेटर सेक्सी वीडियो? पती पत्नी की चुदाई

बीएफ एक्स एक्स वीडियो इसीलिए ज्यों ही शाज़िया का मम्मा ज़ाहिद के सामने नंगा हुआ.तो ज़ाहिद बड़े शौक और लालची नज़रों के साथ अपनी बहन के नंगी मम्मे का जायज़ा लेने लगा..

देहाती में ब्लू पिक्चर

जब के शाज़िया को देख कर ज़ाहिद का दिल चाहा के वो जेया कर अपनी बहन के गरम जिस्म को अपनी बाहों में भर ले और उसे चूम चूम कर बे हाल कर दे.. जब कि दूसरी तरफ ज़ाहिद का एक हाथ रज़िया बीबी के भारी वजूद के गिर्द लिपटा हुआ था.और नीचे से ज़ाहिद का ढीला लंड अपनी अम्मी की गुदाज रान के साथ रगड़ खा रहा था..

बीएफ एक्स एक्स वीडियो ज़ाहिद को जैसे ही नीलोफर की कमरे में आमद का पता चला. वो एक दम से अपनी बहन शाज़िया से यूँ अलग हो गया. जैसे उस की चोरी पकड़ी गई हो..

लड़कियों के फोटो भेजो

डब्लू डब्लू सेक्सी वीडियो मेंइसी लिए ज्यों ही वो पैसे दे कर स्टोर से बाहर निकलने लगा. तो ज़ाहिद से छुपा ना रह सका और अपनी अम्मी से अचानक ही पूछ बैठा अम्मी शाज़िया ने तो यू क्रीम लेने का कहा था तो फिर आप ने वीट क्यों ले ली..

कमरे में दाखिल होते ही,कमरे की फ़िज़ा में भिखरी हुई चुदाई की माक्सोस सी बू (स्मेल) रज़िया बीबी के नथुनो (नाक) से टकराई.. हाथ धो कर नीलोफर बाहर आई तो ज़ाहिद को शाज़िया की फोटोस को देखते हुआ पाया तो वो दिल ही दिल में मुस्करा दी..

इसीलिए घर वापिस आते ही रज़िया बीबी किचन में अपनी बेटी शाज़िया का हाथ ऐसे बंटाने लगी. जैसे उसे कुछ ईलम ही नही कि उस की गैर मौजूदगी में उस की बेटी शाज़िया और बेटा ज़ाहिद अपने घर में क्या गुल खिलाते रहे हैं..

तो रज़िया बीबी अपने शोहर बेटे के लौडे पर बैठ कर ऊपर नीचे होते हुए अपने जवान शोहर के सख़्त को अपनी फुद्दि में छोड़ कर फुल एंजाय करने लगी..

उसने 2-3 बार मुझको आवाज़ दी. पर मुझे नही उठना था सो नही उठी. हाए ऱाअम! वो तो अगले ही पल लड़कों वाली औकात पर आ गया. सीधा नितंबों पर हाथ लगाकर हिलाया,अंजलि.. उठो ना! पढ़ना नही है क्या?.

एक्स एक्स एक्स ब्लू फिल्म चोदा चोदी हाई लगता है मेरे बेटे ने अपनी बहन के इस्तेमाल के लिए बहुत प्यारे प्यारी और सेक्सी अंदर गारमेंट्स खरीदे हैं अपनी सग़ी बेटी के सेक्सी ब्रेजियर को यूँ अपने सामने लटकते देख कर रज़िया बीबी के ज़हन में सोच आई. और उस की चूत हल्की हल्की सुलगने लगी..

ब्लू फिल्म देसी गर्ल

बीएफ एक्स एक्स वीडियो: उसके मुझे यहाँ घसीट कर लाने का मकसद समझ में आते ही मेरे दिमाग़ का सारा बोझ गायब हो गया... मेरे बदन में अचानक गुदगुदी सी होने लगी और मैं आनंद से सिहर उठी.... ज़ाहिद को अपनी बहन शाज़िया की बगैर बाल वाली खूबसूरत चूत के फूले हुए लिप्स से दूधिया रंग का चूत का पानी शाज़िया की फुद्दि में से बह बह कर बाहर निकलता सॉफ दिखाई दे रहा था..