एक्स एक्स एक्स एक्स सनी

Image source,বাংলা বিএফ বৌদি

Image caption,

हिंदी सेक्सी नंगी फोटो: एक्स एक्स एक्स एक्स सनी, मैं- ठीक है बाजी, जैसे आप कहो… और इसके साथ ही दीदी को अपनी तरफ खींच लिया और बोला- पहले आप तो मुझे ट्रंड करो ना….

येलदरी धरण आजचा पाणीसाठा

राधिका-राहुल अब मैं लड़की से औरत बनना चाहती हूँ. प्लीज़ मना मत करना मैं आज अपने आपको तुम्हारे हवाले करना चाहती हूँ. प्लीज़ राहुल मुझे पूरी तरह से अपना बना लो.. यज्ञेश spelling in englishमेरे मुँह को चोदो सुनील… उसे लौड़े का अंदर-बाहर का घर्षण बहुत प्रिय था। उसके मनपसंद आसन में सुनील उसके मुँह को चोदता था जब वह उसके आगे झुकी रहती थी।.

आज मैं एक नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहा था या दूसरे लफ्जों में अपने आप को इस दुनिया में खोने जा रहा था।. भारत आणि पाकिस्तान क्रिकेटमैंने दीदी की कोई बात नहीं सुनी और उनकी चूचियों को अपने हाथों से मज़बूती से पकड़ते हुए एक और ज़ोरदार धक्का मारा और मेरा पूरा का पूरा लंड दीदी की चूत की में घुस गया। दीदी की चूत से खून की कुछ बूँद निकल पड़ीं।.

‘और हंस ले बेटा.. यही पास में ही हंसी आनी थी तुझे.. अब भुगतना तो पड़ेगा ही। पर आज मैं एक कोशिश तो कर ही सकता हूँ न.. क्या होगा.. ज्यादा से ज्यादा.. मुझे गालियाँ देंगे और निकाल देंगे.. यही न। ठीक है.. पर अब मैं पीछे नहीं हटूंगा।’.एक्स एक्स एक्स एक्स सनी: सुनील ने ललिता की गंद को एक हाथ से पकड़ कर धक्के लगाने शुरू कर दिए. एक एक धक्के के साथ जैसे ललिता जन्नत तक जाकर आ रही थी. जब उसको बहुत मज़े आने लगे तो उसने अपनी गांद को थोड़ा और चौड़ा करके पीछे की ओर कर लिया..

कोई 20 मिनट के बाद अरविंद उठा और बोला- जरा देखो, ये बिनोद अभी तक रूम में क्या कर रहा है? उससे पूछो की जाना नहीं है क्या कि रात यहाँ ही रुकना है और खुद भी उठकर रूम की तरफ चला गया जहाँ उसके कपड़े पड़े हुये थे।.मैं वहीं बारात की गाड़ी में सो गया। तकरीबन पांच बजे मेरी नींद खुली, ऐसा लगा जैसे किसी ने मुझे गहरी नींद से जगाया हो।.

पिंपरी चिंचवड महानगरपालिका भरती - एक्स एक्स एक्स एक्स सनी

अपनी बात सिद्ध करने के लिये मनीषा ने सुनील का हाथ पकड़कर अपनी लपलपाती चूत पर रख दिया- तुम अपने आप देख लो कि तुमने मुझे कितना गरमाया हुआ है। तुम मुझे ऐसे छोड़कर तो जाओगे नहीं। है न सुनील… तुम नहीं चाहोगे कि मैं तुम्हारे होते हुए किसी ठंडे वाइर्बेटर का सहारा लूं….राधिका- राहुल मैं तो यही चाहती हूँ कि तुम मुझपर कोई तरस मत खाओ. जितनी बेहरमि से तुम मुझे रगड़ना चाहते हो रगड़ डालो. मेरी परवाह बिल्कुल मत करो..

''हाअए हाए आंटी जी आप तो बहुत बड़ी छिनाल हो. अब जो हमारे पतिओं के साथ आपने किया उसके बाद भी आप ऐसी शर्तें रखेंगी...ये तो बहुत ग़लत बात है. इतनी भी क्या कुलबुलाहट है आपकी चूत में ...'' राखी ने थोड़ा सा चिड़ते हुए कहा.. एक्स एक्स एक्स एक्स सनी विजय- सुन रांड़!! मेरा वीर्य बड़ा कीमती है पूरा पी जाना एक भी बूँद नीचे नही गिरना चाहिए वरना तू जानती है ना .......और विजय हँसने लगता है...

मुर्गा बने होने की वजह से मुझे यह नही मालूम था कि इस समय सलीम और सलोनी क्या कर रहे थे-नेहा ने जब सलीम से यह कहा –सर………लगता है खूब मज़ा आया आपको इस चिकनी के साथ…….

इंडिया इंग्लंड कसोटी?

एक्स एक्स एक्स एक्स सनी तभी उसे महसूस हुआ के राज अपना लंड बाहर खींच रहा हैं पर अगले ही पल दूसरा धक्का पड़ा और इस बार डॉली की आँखों के आगे तारे नाच गये. चूत पूरी फेल गयी और उसे लगा जैसे उसके अंदर उसके पेट तक कुछ घुस गया हो..

लेडीज निकर डिजाइन? एचडी सेक्सी मूवी हिंदी

एक्स एक्स एक्स एक्स सनी अब मैं उस दोनों के बीच में सैंडविच हो गई थी, दोनों बहुत ही करीब खड़े थे और मुझे घेर रखा था। इतने में पहले लड़के ने अपना हाथ नीचे से मेरी टी-शर्ट में डाल दिया। उसका हाथ मेरे नंगे बदन पर चलता हुआ मेरे मम्मों के तरफ बढ़ने लगा।.

मोटी गांड वाली औरत

राज के जाने के बाद कमिशनर ने दरवाज़ा बंद कर लिया और उसे लॉक भी कर दिया ताकि उसकी मौज़ मस्ती मे किसी भी तरह का डिस्टर्बेन्स ना हो सके. इसके बाद कमिशनर मेरे सामने पड़े सोफे पर बैठ गया और टेबल पर रखे पोलीस वाले डंडे को हाथ मे उठा कर उसे मेरी तरफ करते हुए बोला- चल खड़ी हो जा और अपना जुर्म कबूल कर. अम्मी ने मुस्कुराते हुए नजर नीची कर ली.. अंकल ने आगे बढ़ कर अम्मी को प्यार से गले लगा लिया। उनका दुपट्टा अलग करके उनके होंठों पर अपने होंठ लगा दिए थे, अम्मी तो जैसे उनसे चिपट सी गई थीं, दोनों के लब एक-दूसरे से मिल गए।.

एक्स एक्स एक्स एक्स सनी ऋतु फारिग़ होने के बाद कुछ निढाल सी हो गई और अपनी आँखों को बंद किए लंबी सांसें भरने लगी तो मैं उसकी टाँगों में से उठकर बगल में बैठ गया और अपना मुँह उसके करीब करके बोला- ऋतु मेरी जान मजा आया तुम्हें?.

लड़कियों का लोड़ा

सुशीला की चुदाई'' बाबूजी आप और राखी...मतलब आपने राखी को शादी से पहले ही चोद दिया था..बाबूजी ..आप तो ...सच में..मैं क्या बोलूं...आप ना....'' मिन्नी थोड़ा गुस्से से एग्ज़ाइट्मेंट में बोली. सारी कहानी सुन के उसकी चूत पनिया गई थी. राजू का 10 इंच उसके चूतरो पे फनफना रहा था..

मैंने भी हँसते हुये कहा- अच्छा मैं उठ रहा हूँ। और इतना बोलते ही दीदी को अपनी तरफ खींच लिया और एक किस करके दीदी को भी उठा दिया और बोला- चलो दीदी, 3:00 बज गये हैं जाना नहीं है क्या?. सलोनी ने सोफे पर बैठे बैठे नेहा की तरफ देखा और अपने हाथ में लिए हुए हंटर पर हाथ फिराते हुए बोली- कुछ समझ आया कि समझाना पड़ेगा ?.

दीदी- भाई, मुझे भी आपके साथ मजा आया है दिल करता है कि आप अपने उसको मेरे अंदर इसी तरह घुसाकर लेटे रहो और कभी भी बाहर नहीं निकालो.

ठीक 5.45 पर हम दोनो गेस्ट हाउस पहुँच गये.रिसेप्षन से मैने कंट्रोल रूम की चाबी माँगी तो वहाँ बैठे ऑफीसर ने बताया-मेडम यह रूम नो.301 की चाबी भी आप रख लीजिए-यह रूम कंट्रोल रूम के साथ ही लगा हुआ है और कंट्रोल रूम के अंदर से ही उसका दरवाजा है और वहीं से खुलता है-कोई परेशानी हो तो मुझे बताएँ..

राधिका- गुस्से से घूर कर देखते हुए...... राहुल मैं तुमसे एक बात कहना चाहती हूँ. मैं भी अब शादी करना चाहती हूँ. मेरी ज़िंदगी में भी कोई है जिसे मैं बहुत प्यार करती हूँ..

वो रात को सोते समय अंडरवियर नहीं पहनता था पोलीस की गाड़ी साइरन बजाती हुई एक मकान मे सामने आकर रुक गयी. गाड़ी रुकी बराबर इंस्पेक्टर राज के नेत्रत्व मे एक पोलीस का दल गाड़ी से उतर कर मकान की तरफ दौड़ पड़ा..

छोटे छोटे बच्चों का फोटो

एक्स एक्स एक्स एक्स सनी: अब दीपक मेरी चूत में उंगली घुमा रहा था और मुझे मजा आ रहा था. फिर थोड़ी देर बाद उसने उंगली निकाल कर मेरी चूत जीभ से चाटने लगा!. इंस्पेक्टर राज इंस्पेक्टर धरम के सामने बैठकर सब सुन रहा था. वह कब की कहानी पूरी कर चुका था. लेकिन वह दर्दभरी कहानी सुनकर कमरे मे सारे लोग इतने दर्द से अभिभूत हो गये थे कि बहुत देर तक कोई कुछ नही बोला. कमरे मे एक अनसर्गिक सन्नाटा छाया था..